अभिलेखागार

 

क्रम संख्या

कक्षा

साल

प्रतिशत पारित

दसवीं

२०१३-१४

१००

२०१४-१५

१०००

 

बाह्रवी

२०१३-१४

१००

२०१४-१५

 ९४.५६

 

 

केवी हेब्बाल ने बारहवीं कक्षा सीबीएसई (एआईएसएससीई) -२०१२ में १००% परिणाम हासिल किया ।

केवी हेब्बाल की कक्षा दस के छात्रों द्वारा हाल ही में आयोजित एआईएसएससीई  २०१२ में १००% पास के साथ ६७ छात्रों ने १० सीजीपीए प्राप्त करके एक इतिहास बनाया है। परीक्षा देने वाले २७५ छात्रों में से ९६ छात्रों को ए-१ ग्रेड, ६५ छात्रों को ए-२, ७२ को बी-१, ३१ को बी-२ और ११ को सी-१ ग्रेड मिला हैं। विद्यालय ने अद्भुत ९.७ सीजीपीए का औसत प्राप्त किया है।

१९ अप्रैल २०१२ को के वी हेब्बाल में कक्षा १२ के बच्चों के लिए एक कैरियर गाइडेंस वार्ता का आयोजन आईआईएम बैंग्लोर कार्मिक श्री प्रणव द्वारा प्लस टू के बाद विभिन्न कैरियर और पाठ्यक्रम के विकल्प के बारे में किया गया ।

कक्षा ९ से १२ के ४० छात्र और छात्राओं को १६-१७ अप्रैल २०१२ को छावनी रेलवे स्टेशन पर रेड रिबन एक्सप्रेस का दौरा कराया गया और स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा शुरू किए गए एड्स विरोधी अभियान के बारे में बताया गया ।

हेल्पएज इंडिया की स्वयंसेवक सुश्री मीनक्षी ने स्कूल, शिक्षकों और छात्रों को उनके उच्चतम योगदान के लिए प्रमाण पत्र वितरित किए। विद्यालय ने १ लाख ६२ हज़ार की राशि एकत्र की । प्राचार्या द्वारा छात्रों को जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए प्रेरित किया गया ।

के वी हेब्बाल में २८.०२.२०१२ को वैज्ञानिकों की स्मृति में विज्ञान दिवस मनाया गया ।

बारहवीं कक्षा के छात्रों के लिए १८ फ़रवरी २०१२ को ज्योतिधन  (स्नातक समारोह) मनाया गया ।